Home मुस्लिम जगत ममता पांडे बन गयी सबा खान; यूपी की महिला नेता ने अपनाया...

ममता पांडे बन गयी सबा खान; यूपी की महिला नेता ने अपनाया इस्लाम; बताई पूरी वजह

198
0
SHARE

बरेली: उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के नगर पंचायत सिरौली की चेयरमैन ममता पांडे ने हिन्दू धर्म त्याग कर इस्लाम धर्म अपना लिया है. ममता पांडे समाजवादी पार्टी की नेता है. उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया. उन्होंने अपना नाम सबा खान रख लिया है.

इस बात की जानकारी खुद सबा खान उर्फ़ ममता पांडे ने एक वीडियो जारी करके दी है. उन्होंने यह बड़ा फैसला अपने परिजनों के उत्पीड़न की वजह से लिया है. ममता पांच वर्ष पहले सिरौली से नगर पंचायत चेयरमैन चुनी गई. उन्होंने आरोप लगाया कि चेयरमैन बनने के बाद से ही पति उनको प्रताड़ित कर रहा है.

उन्होंने वीडियो में कहा कि चेयरमेन बनने के साथ ही पति ने उन पर अनैतिक कार्य करने को लेकर दबाव डालना शुरू कर दिया था. जिसके चलते उन्होंने अपना ससुराल भी छोड़ दिया. ममता का कहना है कि इन कामों में पति के परिजनों ने भी जमकर दबाव डाला.

ममता का कहना है कि बीते महीने से वह किराये के मकान में अलग रह रही है. ऐसे में उन्होंने अब इस्लाम धर्म कबूल किया है. समाजवादी पार्टी में कद्दावर नेता के तौर पर पहचाने जाने वाली ममता अपने ससुराल वालों के जुल्मों के आगे टूट गई है.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और डिपंल यादव से मदद की गुहार लगाई है.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here