राम मंदिर के निर्माण की मांग लेते हुए टावर पर चढ़ा युवक, फिर जो हुआ उसे जानकर दंग रह जायेंगे आप…

    138
    0
    SHARE

    राजस्थान: बीते बृहस्पतिवार को देश की सर्वोच्च न्यायालय ने जहाँ एक तरफ राजनीतिक रूप से संवेदनशील अयोध्या मामले की सुनवाई के दौरान यह साफ कर दिया कि इस मामले में राजनीतिक-भावनात्‍मक दलीलें नहीं सुनी जाएंगी. वहीं दूसरी तरफ अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने की मांग को लेकर एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया.

    मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक…
    यह मामला राजस्थान के चित्तौड़ गढ़ का है. चित्तौड़गढ़ स्थित बोजुन्दा में एक युवक दो अजीब मागों को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ गया और प्रशासन के लिए परेशानी खड़ी कर दी. गांव देवरी निवासी जयपाल अयोध्या में राम मंदिर बनाने और देश में दो बच्चों की अनिवार्यता लागू करने की मांग लेकर एक मोबाइल टावर पर चढ़ गया.

    हर धर्म का व्यक्ति दो ही बच्चे पैदा करें…
    युवक का कहना है कि बीजेपी राम मंदिर बनाने का वादा कर सत्ता में आई थी. इतना ही नहीं अभी तक उसने अपना वादा पूरा नहीं किया है. युवक की दूसरी मांग थी कि देश मे प्रत्येक जाति धर्म का व्यक्ति दो बच्चे ही पैदा करे. दो बच्चों से ज्यादा पैदा करने वालों को दस साल तक जेल में रखा जाए.

    सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस और ग्रामीणों के समझाने के बाद भी युवक टावर से नहीं उतरा. कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे लेकिन युवक सांसद चंद्र प्रकाश जोशी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गया.

    अभी तक मांगों पर नहीं किया गया अमल…
    हालाँकि अभी तक उसकी मांगों पर अमल नहीं किया गया है. अयोध्या विवाद को सुलझाने के लिए बीते बुधवार से सुप्रीम कोर्ट में शुरू हुई सुनवाई के एक दिन बाद बेंगलुरु में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्‍यों से आध्‍यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर ने मुलाकात की.

    इस दौरान मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के कार्यकारी सदस्य मौलाना सैयद सलमान हुसैन नदवी ने कहा कि मस्जिद को कुछ शर्तों के शिफ्ट किया जा सकता है.

    हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here