Home राजनीति बाबरी मस्जिद गिराने पर बोली फ़रहा खान, अडवाणी को सुनायी खरी खरी….

बाबरी मस्जिद गिराने पर बोली फ़रहा खान, अडवाणी को सुनायी खरी खरी….

55
0
SHARE

नई दिल्ली: आज बाबरी शहादत की घटना को 25 साल पूरे हो गए. आज ही के दिन अयोध्या में कार सेवकों ने बाबरी मस्जिद का ढाँचा गिराया था. इस दौरान वहाँ बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी मौजूद थे. अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में उप प्रधानमंत्री रहे आडवाणी आज अपनी ही पार्टी में किनारे कर दिए गए है. माना जा रहा था की बीजेपी उनका नाम राष्ट्रपति पद के लिए नामित कर सकती है लेकिन ऐसा नही हुआ.

फ़रहा खान ने आडवाणी को लगाई लताड़…
फ़िलहाल आडवाणी का बीजेपी में भविष्य क्या है यह तो पार्टी के लोग ही जानते है लेकिन बाबरी मस्जिद विध्वंस की घटना के 25 साल पूरा होने के एक दिन पहले मशहूर ज्वलरी डिज़ाइनर फ़राह खान अली ने लाल कृष्ण आडवाणी को लेकर बेहद ही सख़्त तंज कसा. उन्होंने आडवाणी की फ़िलहाल की स्थिति को लेकर कहा की यह उनके बुरे कर्म है. फ़राह के इस बयान पर काफ़ी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

जब आप करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा नहीं होता…
फ़राह खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, लाल कृष्ण आडवाणी जिसने अयोध्या में अपनी यात्रा के दौरान भारत को विभाजित करने की दिशा में आग लगा दी थी. उसके बाद बाबरी मस्जिद को तोड़ दिया. जिसने भारत का पीएम बनने का सपना देखा था. वह कुछ भी नहीं बल्कि एक बूढ़ा आदमी है जो टूटे हुए सपनों के साथ रहता है. जब आप अच्छा नहीं करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा नहीं होता. #बुरा कर्म।’

फ़राह खान के ट्वीट का कुछ लोगों ने समर्थन किया तो कुछ ने विरोध. एक यूज़र ने लिखा कि इस देश की पहचान राम और कृष्ण से है न की बाबर और औरंगजेब से. जो लोग लुटेरों के लिए राम और कृष्ण को मिथ कहते थे वह आज अपना अस्तित्व बचाने के लिए उनके ही मंदिर जा रहे हैं. एक अन्य यूज़र ने लिखा की आप कुछ भी कर ले लेकिन मंदिर तो वही बनेगा.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here