इस प्रदेश में हुई चुम्बन प्रतियोगिता, हिन्दू जागरण मंच के लगी आग, कर रहे जमकर विरोध…

    91
    0
    SHARE

    पाकुड़: झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता और लिट्टीपाड़ा से विधायक साइमन मरांडी ने आदिवासियों के मेले में एक चुंबन प्रतियोगिता का आयोजन करवाया. लिट्टीपाड़ा में हर साल आयोजित होने वाले सिदो-कान्हू मेले में पहली बार आयोजित की गई इस चुंबन प्रतियोगिता में 18 शादीशुदा जोड़ों ने हिस्सा लिया और मेले में मौजूद हजारों की भीड़ के सामने अपने-अपने पति-पत्नियों को खुलेआम चूमा.

    सबसे ज्यादा वक्त तक चूमने वाले तीन जोड़ों को दिया इनाम…
    इस प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा वक्त तक एक दूसरे को चूमने वाले तीन जोड़ों को विधायक साइमन मरांडी ने इनाम दिया. झारखंड के पाकुड़ जिले में लिट्टीपाड़ा में मनाए जाने वाले वार्षिक सिदो-कान्हू मेले में स्थानीय विधायक साइमन मरांडी और महेशपुर के विधायक प्रो. स्टीफन मरांडी की मौजूदगी में आयोजित यह चुंबन प्रतियोगिता मेले में काफी चर्चा का विषय रही.

    हिंदू जागरण मंच ने किया विरोध…
    हालांकि इस आयोजन से विवाद भी खड़ा हुआ है. हिंदू जागरण मंच समेत बीजेपी नेताओं ने इस चुंबन प्रतियोगिता की कड़ी निंदा की है. हिंदू जागरण मंच के मुताबिक सबसे पिछड़े प्रखंडों में शामिल लिट्टीपाड़ा में ऐसी चुंबन प्रतियोगिता आयोजित कराना इस क्षेत्र के पिछड़ेपन और सांस्कृति विरासत के साथ भद्दा मजाक है. हिंदू जागरण मंच ने आयोजन का कड़ा विरोध किया और इसे ईसाई मिशनरियों की साजिश बताया.

    हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here