Home राजनीति बाबरी मस्जिद पर दिया ऐसा बयान, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मौलाना...

बाबरी मस्जिद पर दिया ऐसा बयान, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मौलाना सलमान नदवी को बाहर निकाला….

109
0
SHARE

हैदराबाद: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मौलाना सलमान हुसैन नदवी को बोर्ड से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इसी के साथ बाबरी मस्जिद मामले पर भी बोर्ड का रुख कायम है. हालांकि अभी अधिकारी प्रेस रीलिज या किसी भी तरह के बयान मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के तरफ से नहीं आया है.

बोर्ड ने सलमान नदवी को बाहर निकाला…
लेकिन मोतबर सूत्रों से इस बात की जानकारी मिली है कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मौलाना नदवी को बहार का रास्ता दिखा दिया है. बोर्ड की तरफ से किसी भी वक्त इस पर अधिकारिक बयान या प्रेस रीलिज आ सकती है.

अयोध्या मामले पर कोई बातचीत नहीं होगी…
ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मौलाना सलमान हुसैनी नदवी के प्रस्ताव को ठुकराते हुए कहा है कि अयोध्या मामले पर कोई बातचीत नहीं होगी, बल्कि इस पर सुप्रीम कोर्ट का ही फैसला मान्य होगा.

बोर्ड के पुराने रुख में कोई बदलाव नहीं आया है…
सलमान नदवी ने बातचीत कर मस्जिद के लिए कहीं और जमीन लेने का प्रस्ताव दिया था. गौरतलब है कि हैदराबाद में हुई ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड कि बैठक के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि बाबरी मस्जिद मामले पर पर्सनल लॉ बोर्ड के पुराने रुख में कोई बदलाव नहीं आया है.

शरीयत हमें ऐसा करने की इजाजत नहीं देती…
हमारा मानना है कि वह एक मस्जिद है. उन्होंने बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हिंदू नेता चाहते हैं कि हम पीछे हट जाएं, पर शरीयत हमें ऐसा करने की इजाजत नहीं देती. बैठक के बाद ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की ओर से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया-

कि बोर्ड अपनी दिसंबर 1990 और जनवरी 1993 वाले प्रस्ताव पर कायम है. इसमें कहा गया है कि यह जमीन मस्जिद के लिए है और इसे न तो बेचा जा सकता है और नही गिफ्ट किया जा सकता है.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here