Home राजनीति सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ख़ुलासा, इस तारीख़ तक बन जायेगा राम मंदिर,...

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ख़ुलासा, इस तारीख़ तक बन जायेगा राम मंदिर, क़ानून का बड़ा अपमान…

62
0
SHARE

नई दिल्ली: बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा है कि अयोध्या में इसी साल अक्टूबर तक राम मंदिर बन जाएगा और इस साल दिवाली वहीं सेलिब्रेट की जाएगी. बीते रोज दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉन्फ्रेंस सेंटर में स्वामी ने कहा कि भगवान राम हमारे राष्ट्र की अवधारणा के प्रतीक हैं. हम इस साल अयोध्या में ही दिवाली सेलिब्रेट करेंगे.

हम इस साल अयोध्या में ही दिवाली सेलिब्रेट करेंगे…
क्योंकि हमें पूरी उम्मीद है कि इस मामले में जो सुनवाई हो रही है उसमें फैसला हमारे पक्ष में ही आएगा. कानूनी कार्यवाही शुरू हो चुकी है और हमारे द्वारा जो भी दस्तावेज और सबूत पेश किए गए हैं वह काफी ठोस और पुख्ता हैं.

सुप्रीम कोर्ट हमारे पक्ष में फैसला सुनाएगा…
अयोध्या मामले पर खुलकर बोलने वाले बीजेपी नेता ने कहा कि राम मंदिर और बाबरी मस्जिद तर्क सिर्फ भूमि विवाद है और इसमें किसी भी तरह का धार्मिक विवाद नहीं है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए सुप्रीम कोर्ट हमारे पक्ष में फैसला सुनाएगा.

इस्लाम मूर्ति पूजा का पक्षधर नहीं है, इसलिए…
इसके अलावा स्वामी ने कहा कि इस्लाम मूर्ति पूजा का पक्षधर नहीं है, इसलिए मस्जिद को शिफ्ट किया जा सकता है. इसके अलावा उन्होंने बच्चों के पाठ्यक्रम में मौजूद इतिहास को बदलने की जरूरत होने की बात भी कही.

बीजेपी नीता सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि हिंदू देश की अवधारणा को समायोजित करने के लिए इतिहास के पाठ्यक्रम को बदलने की जरूरत है.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here