Home राजनीति मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का आतंकी संगठन से संबंध, इसे तुरंत बैन...

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का आतंकी संगठन से संबंध, इसे तुरंत बैन किया जाएः वसीम रिजवी

51
0
SHARE

नई दिल्ली: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को आतंकी संगठन बताया है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान और सऊदी अरब के आंतकी संगठन भारत के मुसलमानों से संबंधित फैसले करते है. AIMPLB आतंकी संगठनों की विचारधारा को देश में प्रसारित कर माहौल खराब कर रहा है.

AIMPLB आतंकी सगंठनों की ब्रांच है…
ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को आतंकी संगठन घोषित कर इस पर बैना लगाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड उन्हीं आतंकी सगंठनों की ब्रांच है.

बाबरी मस्जिद मुस्लिम समुदाय की आस्था है…
आपको बता दें कि रविवार ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अयोध्या में मस्जिद को कहीं और बनाने की बता कहने वाले मौलाना सलमान नदवी को बोर्ड से बाहर कर दिया. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का कहना है कि बाबरी मस्जिद में इस देश के मुस्लिम समुदाय की आस्था है.

और अनंतकाल तक वहां मस्जिद रहेगी. AIMPLB ने कहा है कि मस्जिद को वहां से शिफ्ट करने का सवाल ही नहीं पैदा होता है.

मैंने खुद बोर्ड छोड़ा़ है: सलमान नदवी…
जबकि इस मामले में बोर्ड से हटाए गए मौलाना सलमान नदवी ने कहा है कि वह इस मामले को बातचीत के जरिए हल कराने की कोशिश में है. उन्होंने मीडिया से बात चीत करते हुए कहा कि मैंने खुद बोर्ड छोड़ा़ है. नदवी ने बताया कि शरियत में मस्जिद को शिफ्ट करने की व्यवस्था हैं.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here