मां बेटे ने हिन्दू धर्म त्याग कर अपनाया इस्लाम धर्म, मंजू बनी फूलबानो और सूरज बना इम्तियाज…

    44
    0
    SHARE

    गोण्डा: कर्नेलगंज के एक गांव में एक पूरे परिवार ने हिन्दू धर्म त्यागकर मुस्लिम हो गया है. हालांकि सौतेले भाई ने कोतवाली और तहसील में धर्म परिवर्तन की शिकायत कर कार्यवाई की मांग की है. यह मामला सामने आने के बाद से पूरे जिले में हड़कम्प मचा हुआ है. बताते चलें कि कोतवाली कर्नेलगंज के ग्राम बैजनाथ पट्टी निवासी एक वर्मा परिवार की 40 वर्षीय महिला मंजू अब फूलबानों बन गई है.

    इसका बड़ा पुत्र सूरज जो इन्तियाज ही नहीं बना बल्कि उसकी शादी बीते 25 नवम्बर को नवाबगंज में एक मुस्लिम परिवार में करा दी गई है. परिवार में एक नाबालिक भाई और बहन भी मुस्लिम धर्म परिवर्तन करने की तैयारी में हैं.

    सौतेला भाई ने धर्म परिवर्तन करने का लगाया आरोप…
    मामले में सौतेला भाई संजय ने नगर कोतवाली कर्नेलगंज और परगनाधिकारी को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उस्मान नाम के युवक ने पहले उसकी सौतेली मां का धर्म परिवर्तन कराकर मुस्लिम बनाया है और अब उसके बड़े लड़के की मुसलमानी करके पहले धर्म परिवर्तन कराया और फिर अपने रिश्तेदारी में नवाबगंज में शादी करा दी है.

    मैं इच्छा से मुसलमान बना हूँ….
    उस्मान ने पूरी सम्पत्ति का विरासत भी करा लिया है और इन सभी लोगों को अपने घर पर ही शरण दे रखा है. सौतेले भाई ने बताया कि एक भाई और एक बहन नाबालिग हैं. उसे भी मुस्लिम बना रहा है. वहीं सूरज से इन्तियाज बने सूरज ने बताया कि वह अपनी इच्छा से मुसलमान बना है. बताया कि 25 नवम्बर को उसकी शादी नवाबगंज में हुई है, लेकिन शादी किसके यहाँ हुई, ससुर का क्या नाम है? उसे पता नहीं है.

    हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here