Home राजनीति मायावती का बीजेपी पर पलटवार: कहा- मेरे मेयर इस्तीफा देने को तैयार...

मायावती का बीजेपी पर पलटवार: कहा- मेरे मेयर इस्तीफा देने को तैयार बीजेपी बैलेट पेपर से कराए चुनाव…

42
0
SHARE

लखनऊ: बीजेपी और बसपा की ज़ुबानी जंग तेज़ होती जा रही है. उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के परिणाम को लेकर बसपा सुप्रिमो मायावती ने कहा था कि बीजेपी की जीत में अगर ईवीएम की भूमिका नहीं है तो बसपा की जीती हुई अलीगढ़ और मेरठ सहित सभी 16 मेयर की सीटों पर बैलेट पेपर से वोटिंग फिर से करायी जाए इससे बीजेपी को अपनी पार्टी की हैसियत का अंदाज़ा हो जाएगा.

मायावती का बीजेपी पर पलटवार…
बसपा सुप्रिमो मायावती ने यह बात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस बयान के बाद कही है जिसमें योगी ने कहा था कि अगर ईवीएम से चुनाव में भरोसा नहीं है तो बसपा के मेयर इस्तीफा दे दें. वहां पर बैलेट पेपर से दोबारा चुनाव कराया जाएगा.

ईवीएम के सहारे बीजेपी ने बनाई सरकार…
मायावती ने कहा कि सच्चाई यह है कि 2014 के लोकसभा और 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने ईवीएम के माध्यम से चुनावी धांधली करके जीत हासिल की और केंद्र और उत्तर प्रदेश में बहुमत की सरकार बनाई. उन्होंने कहा कि इन दोनों चुनाव में बीजेपी को वैसा जनसमर्थन बिल्कुल नहीं मिला था. जैसाकि चुनाव परिणाम दर्शाते हैं.

बीजेपी ने धांधली करके 16 में से 14 सीट जीती है…
बसपा सुप्रिमो ने कहा कि नगरपालिका और नगर पंचायत के चुनाव में ईवीएम के बजाय बैलेट पेपर से चुनाव हुआ था वहां पर आखिर बीजेपी क्यों पिछड़ गई? मायावती ने कहा कि राज्य में इस बार मेयर का चुनाव भी ईवीएम से कराया गया. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने धांधली करके 16 में से 14 सीट जीती है.

उन्होंने कहा कि अलीगढ़ और मेरठ में बीएसपी जीती. क्योंकि यहां पर जनता में जर्बदस्त जनउबाल था और ज्यादा गड़बड़ी करने पर चोरी साफ तौर पर पकड़े जाने की भी आशंका थी. जिससे बीजेपी की और भी ज्यादा फजीहत हो सकती थी.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here