Home राजनीति हार्दिक पटेल की सीडी रिलीज करने वाला निकला बीजेपी मंत्री का समर्थक,...

हार्दिक पटेल की सीडी रिलीज करने वाला निकला बीजेपी मंत्री का समर्थक, सामने आई तस्वीर

49
0
SHARE

गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की सीडी सामने आने के बाद प्रदेश के स्थानीय चैनलों में इस विडियो के टेलिकास्ट के बाद से आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तेज हो गई है. लेकिन इस बीच विडियो को रिलीज करने वाले शख्स की बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ तस्वीर सामने आने के बाद इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है.

हार्दिक की वीडियो रिलीज करने वाला बीजेपी समर्थक….
नवभारत डॉट कॉम के मुताबिक विडियो को रिलीज करने वाले अश्विन सांकड़सरिया की मनसुख मांडविया के साथ तस्वीर सामने आने के बाद हार्दिक पटेल और कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर हमले तेज हो सकते हैं. बता दें कि कांग्रेस और हार्दिक पटेल ने इस सीडी के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए इसे गंदी राजनीति करार दिया था.

बीजेपी नेता के साथ हो रहे है फोटो वायरल…
विडियो रिलीज होने के बाद अब अश्विन की मांडविया के साथ फोटो भी वायरल हो रही है. इस बीच मनसुख मांडविया ने अश्विन के साथ अपनी तस्वीर को लेकर तो कुछ नहीं कहा है लेकिन कांग्रेस पर जरूर हमला बोला है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मनसुख मांडविया ने कहा कि कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को सरदार वल्लभ भाई पटेल के डीएनए वाला व्यक्ति बताया है.

मामले में बीजेपी को बीच में लाना ठीक नहीं है….
यह सरदार पटेल का अपमान है. मनसुख मांडविया ने कहा कि सरदार पटेल के साथ सीडी वाले व्यक्ति का नाम जोड़ना गलत है. गुजरात और देश की जनता कांग्रेस की इस हरकत को माफ नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में बीजेपी को बीच में लाना ठीक नहीं है.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here