खुलासा: जेल में भी ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा है बलात्कारी बाबा राम रहीम…

    61
    0
    SHARE

    नई दिल्ली: राम रहीम बलात्कार के आरोप में जेल की हवा खा रहे है या फिर जेल के अंदर अपनी अय्याशी की अगली किश्त जी रहा है? रोहतक के सुनारिया जेल में बलात्कार की सजा भुगत रहा राम रहीम अब भी ऐशोआराम की जिंदगी जी रहा है. जेल के अंदर वो किसी कैदी की तरह नहीं बल्कि वीआईपी की तरह रहता है.

    बलात्कारी बाबा को जेल में भी कोई नहीं है परेशानी….
    जेल के अंदर के गवाह की मानें तो राम रहीम ना तो कोई काम करता है. ना ही वह आम कैदियों की तरह रहता है. राहुल जैन एक केस में रोहतक की सुनारिया जेल के अंदर था लेकिन आज जब बाहर आया तो बलात्कारी बाबा के बारे में ऐसे खुलासे कर गया कि सब हैरान रह गए. इसकी मानें तो जेल के अंदर जाने के बाद भी राम रहीम को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है.

    परिवार से दो-दो घंटे तक करता है मुलाकात….
    ठाठ से अपनी बैरक में रहता है. जेल के अंदर कोई काम भी नहीं करता. इतना ही नहीं वह बाकी कैदियों की तरह हर दिन अपनी बैरेक से बाहर भी नहीं निकलता. हफ्ते में एक बार निकलता है वह भी अपने परिवार से मिलने के लिए. आम कैदियों को उनके परिवार से मिलने के लिए सिर्फ 20 मिनट का वक्त मिलता है जबकि बलात्कारी बाबा अपने परिवार से दो-दो घंटे तक मुलाकात करता है.

    स्पेशल गाड़ी से आता है बाबा का खाना….
    जेल के अंदर बाबा के लिए खाने का भी स्पेशल इंतजाम है. राहुल जैन बताता है कि जेल के अधिकारी स्पेशल गाड़ी से बाबा के लिए खाना लेकर आते हैं. उस खाने का वीडियो बनाया जाता है और फिर वह राम रहीम को खिलाया जाता है.

    हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here