योगी पर भड़के ज़ी न्यूज़ के पत्रकार, लोगों ने पूछा- पैसे नहीं पहुंचे क्या इस बार?

    151
    0
    SHARE

    गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में हुई 63 बच्चों की मौत के मामले को लेकर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। मासूमों की मौत को लेकर योगी सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है। जहां विपक्ष मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग कर रहा है, वहीं उनके अपने कहे जाने वाले न्यूज़ एंकर भी उनको राजधर्म का पाठ पढ़ाते नज़र आ रहे हैं।

    ज़ी न्यूज़ के जाने माने न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना ने मुख्यमंत्री से सवाल करते हुए ट्वीट किया, “पहले गोरखपुर में बच्चों को मारने का पाप किया। फिर झूठ बोल कर महापाप। ये कौन सा राजधर्म है योगी जी?”

    रोहित के साथ ही ज़ी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी ने भी योगी सरकार पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “सभी लोगों को यह पत्र पढ़ना चाहिए। यह सरकार के खराब प्रशासन और असंवेदनशीलता को दर्शाता है। यह कोई हादसा नहीं है ये हत्या है”।

    इन दोनों पत्रकारों का योगी सरकार को घरना सोशल मीडिया पर ज़्यादा देर लोगों को हज़म नहीं हुआ। कई यूज़र्स ने तो इन्हें ही ट्रोल करना शुरु कर दिया। बजवा नाम के यूज़र ने लिखा, रोहित साबूदाना का अकाउंट हैक हो गया!

    मासूम तड़ीपार नाम के यूज़र ने लिखा, अब तो पालतू कुत्तों ने भी भौंकना शुरु कर दिया , अब तो मुंह खोलो योगी जी और मोदी जी। एक और ट्विटर यूज़र ने लिखा, ये वही राजधर्म है जिसका आप गुणगान करते हैं।

    वहीं एक ने लिखा, “क्या हो गया है छी न्यूज़ को? माल मिलना बंद हो गया है क्या आकाओं से?”

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here