Home विशेष यूपी को बचाओ: यहॉं गाय के लिये एम्बुलेंस है, लेकिन बच्चों के...

यूपी को बचाओ: यहॉं गाय के लिये एम्बुलेंस है, लेकिन बच्चों के लिये ऑक्सीजन नहीं ख़रीदते…..

54
0
SHARE

गोरखपुर के सरकारी अस्पताल बीआरडी में मारे गए बच्चे सिर्फ अस्पताल प्रशासन और योगी सरकार की लापरवाही है। जिसके लिए विपक्षी दलों और आम जनता योगी सरकार की काफी आलोचना की जा रही है!

अस्पताल प्रशासन और सीएम योगी बच्चों की मौत का कारण ऑक्सीजन की कमी होने से इंकार करने में लगे हैं। लेकिन 69 लाख रुपये का भुगतान न होने की वजह से ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली फर्म ने अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई गुरुवार की रात से ठप कर दी थी!

जबकि पीएम मोदी ने तो इस दर्दनाक घटना पर एक शब्द तक नहीं कहा। यूपी में योगी की सरकार बनने के बाद वहां ऐसी काफी घटनाये हो रही है, जिससे जनता परेशान है!

इस घटना के बाद अब सोशल मीडिया पर #SaveUttarPradesh ट्रेंड कर रहा है। जिसमें लोग योफी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्हें जानवरों से ध्यान हटाकर इंसानों पर देने के लिए कह रहे हैं!

लोगों का कहना है की ये बहुत ही शर्मनाक बात है की यूपी में गाय के लिए एम्बुलेंस चलाई जा रही है और इंसानों के लिए अस्पताल में ऑक्सीजन भी पर्याप्त नहीं है। गुस्से में लोग यहाँ तक कह रहे हैं की ये बच्चे इंसान थे शायद इसी लिए मर गए, अगर गाय होती तो सरकार इतनी लापरवाही न करती!

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here