Home राजनीति गुस्साई भीड़ ने अमित शाह की रैली में किया हंगामा, बीच में...

गुस्साई भीड़ ने अमित शाह की रैली में किया हंगामा, बीच में रैली छोड़ भागना पढ़ा…

110
0
SHARE

जिस तरह मोदी सरकार ने नोटबंदी का फैसला लिया है और जिस तरह देश की जनता इस सरकार से परेशान हो चुकी है उससे जाहिर हो रहा है कि, अबकी बार मोदी सरकार का सफाया हो जायेगा. नोटबंदी के कारण अब तक देशभर में सौ से ज्यादा मौतें हो चुकी है और यह बहुत ही दुःख भरी बात है.

हिन्दू महा सभा ने भी निंदा…
नोटबंदी के फैसले पर हिन्दू महासभा ने भी मोदी सरकार की भविष्यवाणी कर दी है उन्होंने बताया कि, इस नोटबंदी के फैसले के बाद अब मोदी सरकार का अंत निश्चित है. आपको बता दे कि नोट बंदी से लोगों को जो दर्द हुआ है उसको जानता लम्बे समय तक नहीं भूल पायेगी, क्योंकि मोदी सरकार आने के बाद और इस फैसले के बाद लोगों के धंधे चौपट हो चुके है.

अमित शाह को दिखये काले झंडे…
गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के साथ जो हुआ, वह बीजेपी के लिए बहुत बड़ी चोट साबित हो सकती है. दरअसल गुजरात के सूरत शहर में अमित शाह की रैली का आयोजन किया गया था.उस रैली में पाटीदारों ने जमकर बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया और अमित शाह को काले झंडे भी दिखाए. इस रैली में अमित शाह को बुरी तरह शर्मसार होना पड़ा.इसको देखते हुए अमित शाह ने अपना भाषण मात्र चार मिनट में ही ख़त्म कर दिया और समय रहते अमित शाह को वहां से भागना पड़ा.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here