Home अपराध इंसानियत शर्मसार, लाइव कैमरे पर मुस्लिम शख्स को काटा, वीडियो शेयर कर...

इंसानियत शर्मसार, लाइव कैमरे पर मुस्लिम शख्स को काटा, वीडियो शेयर कर कहा- हर लव जिहादी की…..

40
0
SHARE

राजस्थान: इस वक्त सोशल मीडिया पर निर्मम हत्या का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. राजस्थान के राजसमंद में इस लाइव मर्डर के वीडियो के वायरल होने के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक शख्स लव जिहाद के नाम पर एक मुस्लिम बुजुर्ग की हत्या कर रहा है. उसे किस तरह से तलवार से काट रहा है, कुल्हाड़ी से मार रहा है.

बुजुर्ग को काटने के बाद किया आग के हवाले…
इतना ही नहीं वीडियो में यह भी दिख रहा है कि लाल शर्ट पहने शख्स ने बुजुर्ग को काटने-मारने के बाद उसे आग के हवाले भी किया है. इस दर्दनाक और निर्मम वीडियो के सामने आने के बाद राजस्थान सरकार और प्रशासन काफी गंभीर हो गया है. राज्य के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने वीडियो और मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन करने का आदेश दिया है.

पूरे राजस्थान में इंटरनेट सेवा बंद…
राजसमंद में किसी भी तरह की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए और शांति बनाए रखने के लिए इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है. शहर में शांति बनाए रखने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है मामला?…
उदयपुर के राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक शख्स ने 50 साल के बुजुर्ग का लाइव मर्डर किया है. पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग का नाम मोहम्मद अफरजुल है. अफरजुल की निर्मम हत्या का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक या दो बार नहीं बल्की 25 बार अफरजुल के ऊपर हमला किया जाता है.

लव जिहाद करने वालों की यही हालत होगी…
उसके बाद शंभूलाल अपनी बाइक के पास जाता है और वहां से एक तलवार निकालकर लाता है. फिर तलवार से अफरजुल का गला काट देता है. इतने में भी शंभूलाल का मन नहीं भरता है और वह तड़पते हुए बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है. वीडियो में शंभूलाल ने हत्या करने की बात कुबूल भी की है. उसने कहा ऐसी ही तुम्हारी हालत होगी, यह लव जिहाद करते हैं हमारे देश में, हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here