Home मनोरंजन मुकेश अंबानी ने आमिर खान को दिए 1 हज़ार करोड़, क्योंकि मुकेश...

मुकेश अंबानी ने आमिर खान को दिए 1 हज़ार करोड़, क्योंकि मुकेश का ये काम…..

2636
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों हिन्दी सिनेमा की सब से बड़ी फिल्म करने की तैयारी कर रहे हैं, अभी आमिर खान ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ कर रहे हैं, इसके बाद आमिर खान महाभारत पर एक सिरीज बनाने जा रहे हैं, इस फिल्म को हिन्दी सिनेमा के इतिहास का सबसे बड़ी फिल्म माना जा रही है.

वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, इस फिल्म के लिए रिलायंस कंपनी (RIL) के मालिक मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूसर होंगे, वहीं ‘महाभारत’ पर बनने वाली मेगा बजट फिल्म सीरीज में आमिर खान प्रमुख भूमिका निभाएंगे.

अंबानी फिल्म पर खर्च करेंगे 1 हजार करोड़…
इस फिल्म के लिए रिलायंस कंपनी (RIL) के मालिक मुकेश अंबानी ने महाभारत के सीरीज के लिए 1000 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का बजट तैयार किया है, जो आमिर खान के इस फिल्म पर खर्च किया जाएगा.

इस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि महाभारत की यह सीरीज ठीक उसी तर्ज पर होगी, जैसा कि हॉलीवुड की ‘लॉर्ड्स ऑफ द रिंग्स’ और ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ की सीरीज हैं. इस फिल्म के बारे में खबरें तो कई महीने से आ रही हैं, और उसकी तैयारी के बारे में बताया जा रहा है.

लेकिन इ फिल्म के बारे में अभी तक आमिर खान या मुकेश अंबानी ने किसी तरह की बात कोई नहीं कही है.दें कि जब आमिर खान सीक्रेट सुपरस्टार का प्रमोशनकर रहे थे, तो उसी दौरान आमिर खान ने कहा था कि मेरा सपना है कि मैं ‘महाभारत’ जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर सकूं.

उन्होने यह भी कहा था कि इस फिल्म को अगर बनाया जाएगा, तो मुझे अपनी जिंदगी का कम से कम 20 साल इस फिल्म के लिए देना पड़ेगा. वहीं आमिर खान ने यह भी कहा था कि इस फिल्म में मैं किरदार निभा पाऊँगा या नहीं लेकिन मैं काम करना चाहता हूँ.

 हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here