Home विदेश बड़ी खबर: इमरान खान का टूटा सपना, पाकिस्तान में फिर से होने...

बड़ी खबर: इमरान खान का टूटा सपना, पाकिस्तान में फिर से होने जा रहा हैं चुनाव…..

2435
0
SHARE

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी इमरान खान इस वक़्त पाकिस्ता के प्रधानमंत्री बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, और उन्हें पूरी दुनिया से बधाई मिल रही है, लेकिन इसी दौरान एक इमरान खान के लिए एक बुरी खबर है, विपक्षी पार्टियों ने इस चुनाव पर सवाल खड़ा कर दिया है, अगर चुनाव आयोग विपक्ष की मांग मान लेता है, तो इमरान खान की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है.

चुनाव आयोग ने विपक्ष की बड़ी मांग…
मिली जानकारी के अनुसारा वहाँ की दूसरी पार्टियों ने कहा है कि चुनाव में गड़बड़ी करके इमरान खान की पार्टी चुनाव जीती है, इस वजह से इस चुनाव को खारिज किया जाये. नेताओं का कहना है कि चुनाव से हमें संदेह है, इस लिए दूबरा चुनाव कराया जाये, अगर दूबारा चुनाव नहीं कराया जाता है, तो वह संसद का बाईकाट करेंगे.

चुनाव में गड़बड़ी की गई है…
इस सिलसिले में विपक्षी पार्टियों की एक बैठक भी इस्लामाबाद में हुई है, इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी PMM शामिल हुई, बैठक में कहा गया है, कि इमरान खान की पार्टी को इतनी सीटें मिलना, इस बात का इशारा करता है, कि चुनाव में गड़बड़ी की गई है.

नवाज शरीफ ने भी चुनाव पर संदेह जताया…
बैठक में आए तमाम लोगों ने कहा है कि हम चुनाव को खारिज करते हैं, और फिर से पाकिस्तान में चुनाव कराये जाने की मांग करते हैं, वहीं जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भी चुनाव पर संदेह जताया है.

उन्होने पाकिस्तान तहरीक इंसाफ की जीत पर आशंका जताते हुये कहा है कि इस चुनाव में खेल किया गया है, और हमें यह चुनाव कबूल नहीं है, पाकिस्तान में फिर से चुनाव होना चाहिए.

आपको बता दें कि चुनाव में इमरान खान की पार्टी की सबसे बड़ी बन कर उभरी है, और इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले हैं, ऐसे में शपथ लेने से ठीक पहले दूसरे दलों का आरोप लगाना इमरान खान के लिए मुश्किल साबित हो सकता है.

 हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here