Home मज़हबी बीजेपी के सबसे वरिष्ठ राजपूत नेता ने अपनाया इस्लाम, वीडियो शेयर करके...

बीजेपी के सबसे वरिष्ठ राजपूत नेता ने अपनाया इस्लाम, वीडियो शेयर करके बताई मुस्लिम बनने की वजह…

4910
0
SHARE

पूरी दुनिया में इस वक़्त एक साजिश के तहेत मुसलमानों को बदनाम किया जा रहा है, और इस्लाम के खिलाफ इस तरह से माहौल बनाया जा रहा है कि लोग इस्लाम से नफरत करें, लेकिन इसके बावजूद बड़ी तादाद में लोग इस्लाम धर्म अपना रहे हैं, इस्लाम को दुनिया में जितना दबाया गया, उतना ही यह उभरा है.

इस्लाम और मुसलमानो को हर दौर में निशाना बनाया गया, खास तौर पर आतंकवाद के नाम पर इस्लाम और मुसलमानों को पूरी दुनिया में बदनाम किया गया, दुनिया में कहीं पर भी किसी तरह का हादसा होता तो वह इस्लाम से जोड़ दिया जाता,

इस लिए लोग इस्लाम को अपना रहे हैं…
लेकिन आज दुनिया ने देख लिया है, कि इस्लाम का आतंकवाद से कोई रिश्ता नहीं है, बल्कि इस्लाम ने हमेशा अमन का पैगाम दिया है, और शांति का राह दिखाया है. इसी लिए लोग इस्लाम को अपना रहे हैं.

ताज़ा मामला यह है कि एक राजपूत घराने के शख्स ने इस्लाम अपना लिया है, इस में खास बात यह है कि इस्लाम कबूल करने वाला शख्स भारतीय जनता पार्टी का नेता रह चुका है.

मामला सामने आने के बाद लोग हैरत में…
आप को बता दें कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल बनाया करती है, और हमेशा मुसलमानों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के नेता बयान देते रहते हैं, लेकिन यह मामला सामने आने के बाद सभी लोग हैरत में हैं, कि किस तरह भाजपा के एक नेता ने इस्लाम अपना लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस्लाम अपनाने वाले शख्स का नाम राजीव सिंह बताया जा रहा है. इस वक़्त राजीव सिंह का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और वह इस विडियो में अपने इस्लाम अपनाने के बारे में बता रहे हैं. कि उन्होने इस्लाम धर्म क्यों अपनाया है.

मुझ से नफरत फैलाने के लिए कहा जाता था…
वह विडियो में बता रहे हैं कि वह देश में शांति चाहते हैं, लेकिन मुझ से नफरत फैलाने के लिए कहा जाता था, इसी लिए मैंने इस्लाम धर्म अपना लिया है.

 हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here