Home मुस्लिम जगत गिरफ्तारी के बाद खाना ए काबा पर दूध फेंकने वाले युवक की...

गिरफ्तारी के बाद खाना ए काबा पर दूध फेंकने वाले युवक की सच्चाई आई सामने, पूरी दुनिया में मुसलमानों ने…

2227
0
SHARE

सोशल मीडिया एक दूसरे को जोड़ने के लिए है लेकिन अब सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर अफवाह फैलाने का काम लोगों ने बना दिया है. कोई भी अफवाह किसी को फैलानी होती है तो वह सोशल मीडिया का सहारा लेता है, वह कोई भी पोस्ट यहाँ पर डालता है,और देखते ही देखते यह पोस्ट लाखों लोगों तक पहुँच जाती है.

ऐसा ही एक विडियो वायरल हो रहा है जो मक्का का बताया जा रहा है, इस विडियो में कोई शख्स मक्का के मज़ार पर कुछ डालता हुआ नज़र आ रहा है. इस विडियो को सोशल साइट फेसबूक पर रितेश मुखिया नाम के यूज़र ने बीते 1 जुलाई को पोस्ट किया है.

यह विडियो एडिट किया हुआ है…
उनके विडियो पोस्ट करने से कोई परेशानी नहीं है, न ही यह विडियो एडिट किया हुआ है. विडियो तो सही है,लेकिन पोस्ट करने वाले ने विडियो पोस्ट के साथ जो कैप्शिन लिखा है वह गलत है,उन्होने विडियो के साथ में लिखा है कि मक्काि में मजार पर दूध चढ़ाता ईरान का मुस्लिम कैम युवक, कहा मैं पहले हिंदू था। जय श्री राम.

एक शख्स काबा पर कुछ डाल रहा है…
इस विडियो को देखने पर आप को पता चलेगा कि एक शख्स काबा पर कुछ डाल रहा है, लेकिन सुरक्षा में लगे लोग उसे तुरंत पकड़ लेते हैं, उसके बाद वहाँ पर क्या हुआ विडियो में नहीं है. लेकिन अब इस विडियो को लेकर बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है.

विडियो वायरल होने के बाद काफी लोग इस विडियो को देख चुके हैं, और इसे लोग सोशल साइट परपोस्ट भी कर रहे हैं, लेकिन उसके पकड़े जाने के बाद क्या हुआ इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है.

पाकिस्तान के अखबारों में खबर छपी है…
लेकिन इस विडियो के बारे में सऊदी और पाकिस्तान के अखबारों में खबर छपी है. पाकिस्तान के डेली टाइम्सि ने लिखा है कि मक्कार में मजार पर पेट्रोल फेंकने वाले एक शख्स को पकड़ा गया.

वहीं सऊदी की एक वेबसाइट लाइफस्टासइल ने इस बारे में बताया है कि मजार पर एक शख्स ने पेट्रोल फेंका, जिसके बाद उसे तत्का ल पकड़ लिया गया है. इस साइट का दावा है कि इस से पहले भी इस तरह के मामले पेश आ चुके हैं.

 हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here