Home अपराध फेसबुक पर ब्वॉयफ्रेंड ने पोस्ट कीं प्राइवेट फोटोज, लड़की ने लगाई फांसी…..

फेसबुक पर ब्वॉयफ्रेंड ने पोस्ट कीं प्राइवेट फोटोज, लड़की ने लगाई फांसी…..

309
0
SHARE

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक 17 साल की लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. दरअसल, फेसबुक पर उसकी कुछ अंतरंग तस्वीरें पोस्ट की गईं थीं, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया. यह फोटोज उसके 21 साल के ब्वॉयफ्रेंड ने कथित तौक पर पोस्ट की थीं, जिसके साथ रविवार की शाम उसकी लड़ाई हुई थी.

परिवार ने नहीं की शिकायत दर्ज…
पश्चिम बंगाल पुलिस ने उस आदमी को हिरासत में लिया है और जांच जारी है. प्रसन्नजीत बनर्जी, उप-मंडल पुलिस अधिकारी, जंगीपुर ने कहा, ‘हमने उस व्यक्ति को हिरासत में लिया है जिसने तस्वीरें अपलोड की हैं, लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि लड़की के परिवार ने उसके खिलाफ कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं की है.

लड़के ने दोस्ती के लिए दी थी फेक पहचान…
‘अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है. पोस्टमॉर्टम सोमवार को किया गया था, जिसमें आत्महत्या की पुष्टि हुई. सुति पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने कहा कि युवक ने पीड़ित से दोस्ती के लिए अपनी फेक पहचान दी थी.

लड़की को अपनी प्राइवेट फोटोज के बारे में पता था और उसने जाहिर तौर पर उन्हें डिलीट करने के लिए कहा था, लेकिन लड़के ने उन तस्वीरों का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के लिए उसे ब्लैकमेल करने के लिए इस्तेमाल किया.

एक साल से लड़के के साथ रिश्ते में थी…
जब लड़की ने लड़के की बात मानने से इनकार कर दिया तो लड़के ने बदला लेने के लिए तस्वीरों को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद उसने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।पड़ोसियों और लड़की के परिवार के सदस्यों के अनुसार, वह पिछले एक साल से लड़के के साथ रिश्ते में थी.

परिवार अनजान था कि वे करीब आ गए हैं. कुछ वक़्त बाद उनका रिश्ता टूट गया लेकिन लड़का सेक्शुयल फेवर की मांग करता रहा.

 हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here