Home विशेष इस मुस्लिम कारोबारी ने दान की 51 मंदिर बनाने के लिए करोड़ो...

इस मुस्लिम कारोबारी ने दान की 51 मंदिर बनाने के लिए करोड़ो की ज़मीन…

500
0
SHARE

इस वक़्त पूरे भारत में हिन्दू मुस्लिम के बीच नफरत फैलाने का कारोबार बड़ी तेज़ी से चल रहा है, सत्ता के लिए कुछ लोग हमेशा मस्जिद मंदिर का नारा बुलंद किए रहते हैं. मस्जिद मंदिर के नाम पर हिन्दू मुस्लिम को आपस में लड़वा कर अपना उल्लू सीधा करते हैं. लेकिन इसी देश में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो धर्म से ऊपर उठ कर सोचते हैं, और इंसानियत के लिए काम करते हैं.

मुस्लिम शख्स ने 51 मंदिर बनाने के लिए दी ज़मीन…
ऐसे ही एक शख्स ने 51 मंदिर बनाने के लिए ज़मीन देने का फैसला किया है, लेकिन आप को हैरत होगी यह सुनकर कि ज़मीन देने वाला शख्स हिन्दू नहीं बल्कि मुस्लिम है.

जी हाँ उत्तर प्रदेश के रहने वाले शाइन ग्रुप ऑफ़ कंपनीज के चेयरमैन राशिद नसीम ने 51 मंदिर बनाने के लिए ज़मीन देने का फैसला किया है, वहीं उसे बनवाने के लिए रुपये जुटाने का भी वादा किया है.

इससे लोगों के बीच भाईचारा बढ़ेगी…
नसीम का कहना है कि जल्द ही कुछ मंदिरों में काम शुरू हो जाएगा, और बाक़ी मंदिरों में भी जल्द ही काम शुरू किया जाएगा. नसीम का कहना है कि इस काम से भारत की गंगा जमुनी तहज़ीब मजबूत होगी. और लोगों के बीच भाईचारा बढ़ेगी.

वहीं उनका यह भी कहना है कि मैं एक मुस्लिम परिवार से हूँ, इस के बावजूद मैं मंदिर बनवा रहा हूँ, मुझे इस काम से रोका नहीं जा सकता है, नेक काम कोई कहीं भी कर सकता है.

आप को बता दें कि इलाहाबाद के रहने वाले राशिद नसीम ने अपना बिज़नस रियल एस्टेट से शुरू की थी. उसके बाद इनहोने पीछे मूड कर नहीं देखा, और आज वह अपने बिजनेस को ट्रेवल, टूरिज्म, वाटर प्यूरीफायर के साथ अन्य क्षेत्रों में भी फैलाया.

और आज उनके पास इतनी संपत्ति आ चुकी है, कि वह दूसरों की भरपूर मदद करते हैं. वहीं अब वह उत्तर प्रदेश और बिहार में मंदिर बनवाने जा रहे हैं.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here