Home अपराध पीड़िता को मिली हिम्मत, कहा- दाती महाराज चुप कराने के लिए इस...

पीड़िता को मिली हिम्मत, कहा- दाती महाराज चुप कराने के लिए इस डॉक्यूमेंट पर साईन कराता है लड़कियों से…

532
0
SHARE

दाती महराज के कुकर्मों की एक एक परत खुलती जा रही है. हर दिन मामले में नए खुलासे हो रहे हैं. पीडिता ने अब दाती महराज को लेकर एक और खुलासा किया है. पीडिता का कहना है कि दाती ने सिर्फ मेरी ही इज्ज़त नहीं लूटी है बल्कि उस ने कई लड़कियों को निशाना बनाया है.

दाती ने और भी लड़कियों की इज़्ज़त लूटी…
पीडिता का कहना है कि जिस तरह वो उस के पास जाती थी इसी तरह और भी बहुत सारी लड़कियां जाती थीं, और उनकी भी इज्ज़त दाती ने लूटी है. इतने आरोपों के बाद दाती लगातार इस बात से इंकार कर रहा है कि उस के साथ साज़िश की जा रही है.

मैं दाती को भगवान मानती थी…
दाती का कहना है कि मैंने किसी तरह का जुर्म नहीं किया है, बल्कि मुझे फंसाया जा रहा है. लेकिन पीडिता कह रही है कि दाती गुनाहगार है, पीडिता का कहना है कि मैं दाती को भगवान मानती थी, लेकिन यह शैतान निकला.

दाती ने मुझ से कई डॉक्यूमेंट साइन कराए थे…
पीडिता का कहना है कि दाती ने मुझ से कई डॉक्यूमेंट साइन कराए थे जिसकी वजह से मैं डरी हुई थी और इस बारे में अपने माता पिता को भी नहीं बताया, लेकिन जब मैं उसके ज़ुल्म से थक गई तो मैंने अपने घर में यह बात सब को बताई, उसके बाद घर वालों की तरफ से भी हौसला मिला तो मैंने पुलिस में शिकायत की.

आप को बता दें कि दाती महराज पर दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई गई, यह शिकायत बलात्कार करने की है. इस शिकायत के बाद से लगातार दाती महराज अपने ठिकाने बदल रहा है, और वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा है.

दाती मीडिया में बार बार बयान दे रहा है…
पुलिस उसे तलाश करने के लिए जगह जगह छापे मार रही है लेकिन वह कहीं नज़र नहीं आ रहा है. वहीँ वह मीडिया में बार बार बयान दे रहा है कि वह निर्दोष है. दाती महराज पिछली बार राजस्थान के अपने आश्रम में देखा गया था, उसके बाद से वह फरार है.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here