Home खेल ईद के मौके पर बढ़ी मौहम्मद शमी की परेशानी, फैंस के लिये...

ईद के मौके पर बढ़ी मौहम्मद शमी की परेशानी, फैंस के लिये आयी बुरी ख़बर…..

752
0
SHARE

14 जून से भारत-अफगानिस्तान टेस्ट सीरीज का पहला मैच शुरू हो रहा है. अगर इस मैच में नवदीप सैनी को जगह मिलती है और वह मैदान में खेलने के लिए उतरते हैं तो ये उनका पहला मैच होगा.

घरेलू मैच में नवदीप बेहतरीन प्रदर्शन रहा है…
आप को हम बता दें कि नवदीप सैनी दिल्ली की ओर से खेलते हैं, और अब तक घरेलू मैच में उनका बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. उनके गेंदबाजी के गौतम गंभीर भी फैन रहे हैं. वह कई मौके पर इंका ज़िक्र भी कर चुके हैं.

एक साल पहले एक इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने नवदीप सैनी के बारे में कहा था कि सनसनी की तरह टीम इंडिया को मिलेंगे नवदीप सैनी.

सैनी ने अब तक अच्छी गेंदबाजी की है…
नवदीप सैनी ने अब तक घरेलू क्रिकेट में खेले गए मैचों में अच्छी गेंदबाजी की है, जिसके चलते वो चयनकर्ताओं की नजर में आए. नवदीप सैनी 140 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से गेंदबाजी करते हैं.

नवदीप सैनी हरियाणा के करनाल जिले के रहने वाले हैं और पहले वहीं स्थानीय क्रिकेट खेलते थे. एक लंबे अरसे तक हरियाणा के करनाल ज़िले में खेलने के बाद उन्होने गौतम गंभीर के साथ नेट में गेंदबाजी की और फिर उनकी किस्मत बदली और उन्हें दिल्ली की रणजी में खेलने का मौका मिला.

मौहम्मद शामी फ़िलहाल तनाव में…
हम आप को यहाँ पर बता दें कि मौहम्मद शामी ने काफी टाइम से कोई मैच नहीं खेला है. और इधर उनकी पत्नी से लेकर उनका विवाद भी चल रहा है. जिस कि वजह से वह तनाव में हैं. पिछले महीने उत्तराखंड में उनके साथ एक सड़क हादसा भी पेश आया था, जिसमें उन्हें चोट भी लगी थी.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here