Home मज़हबी इस्लाम कुबूल कर रोजा रख रही टीवी एक्टर दीप‍िका ने कहा- ज‍िंदगी...

इस्लाम कुबूल कर रोजा रख रही टीवी एक्टर दीप‍िका ने कहा- ज‍िंदगी में सुकून आ गया…..

8748
0
SHARE

टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ यानि सिमर की कुछ महीनों पहले एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी हुई थी. दीपिका इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर अपनी फैमिली के साथ वक्त बि‍ता रही हैं. दीपिका के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर परिवार संग इफ्तार करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं.

शादी के बाद ज‍िंदगी में सुकून आ गया…
दीप‍िका ने इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद ज‍िंदगी में सुकून आ गया है. मैं शोएब के लिए खाना बनाती हूं. घर में शोएब की मां और बहन के साथ वक्त बिताती हूं.

दीपिका रख रही है रोज़ा…
दीप‍िका ने शोएब के परिवार संग कई वीड‍ियो शेयर किए हैं. दीपिका रमजान के महीने में रोजा भी रख रही हैं. उनका कहना है कि रोजा रखना इतना मुश्क‍िल नहीं है, जितना मैं शादी के पहले सोचती है.

ईद की तैयार‍ियों पर दीप‍िका ने बताया कि मैं ग्रीन कलर का सरारा पहनने वाली हूं. मेरी पूरी वाडरोब तैयार है. पर‍िवार के सभी लोग बहुत उत्सुक हैं.

कक्कड़ ने अपना नाम फैजा रख लिया था…
रिपोर्ट्स के मुताब‍िक लंबे समय तक लिव‍इन रिलेशन में रहने के बाद दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदला लिया था. शादी के बाद दीपिका कक्कड़ ने अपना नाम फैजा रख लिया था.

इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ…
इस्लामिक रीति रिवाज से शादी करने और धर्म बदलने को लेकर सोशल मीड‍िया पर काफी चर्चा हुई थी. बाद में एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि उन्हें अपने फैसले पर गर्व है. बकौल एक्ट्रेस, इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है. यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है. किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here