Home मज़हबी अस्पताल में भर्ती होने के बाद साक्षी महाराज को याद आये आखिरी...

अस्पताल में भर्ती होने के बाद साक्षी महाराज को याद आये आखिरी पैगंबर मोहम्मद साहब, दिया बड़ा बयान

13514
0
SHARE

भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज इन दिनों बीमार चल रहे हैं. यूँ तो आये दिन वह अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. अमूमन उनका बयान मुसलमानों के खिलाफ ज़हर उगलने वाला नफरत फ़ैलाने वाला होता है. लेकिन अब लगता है कि बीमारी से जूझ रहे साक्षी महाराज की मानसिकता में बदलाव आ गया है.

साक्षी महाराज को याद आये आखिरी पैगंबर…
बता दें कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक तरफ जहाँ आये दिन बाबरी विवाद को लेकर विवादित बयान देते सुनाई देते हैं, तो दूसरी तरफ वह हिन्दुओं से आबादी बढ़ाने की अपील भी कर चुके हैं. बीते कुछ वक़्त पहले उन्होंने हिन्दुओं से कम से कम चार बच्चे पैदा करने की अपील की थी.

आखिरी नबी के बारे में दिया बड़ा बयान…
बहरहाल, अब लगता है कि मुसलमानों को लेकर उनके तेवर और मानसिकता में बदलाव आया है. जी हाँ, अब इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती साक्षी महराज ने आखिरी नबी के बारे में बयान दिया है.

मौहम्मद साहब कोबताया सबसे बड़ा योगी…
साक्षी महाराज ने आखिरी नबी मौहम्मद साहब की तारीफ करते हुए ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए. उन्होंने पैगम्बर मौहम्मद साहब को सबसे बड़ा योगी बताया है.

अपने आपको बताया सच्चा मुसलमान…
उन्होंने आगे कहा कि मैं यह भी मानता हूँ मुस्लिम के लिए ईमान ज़रूरी है और ईमान की बात आती है तो मै सच्चा मुसलमान हूँ. बता दें कि फिलहाल साक्षी महाराज को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्हें कुछ दिनों से तेज बुखार और खांसी है…
बताया जा रहा है कि उनकों कुछ दिनों से तेज बुखार और खांसी है. इससे पहले साक्षी महाराज का इलाज यशोदा अस्पताल में चल रहा था. इसके अलावा उन्हें खांसी की भी शिकायत बताई जा रही है. हालाँकि उन्हें यह परेशानी काफी समय से है.

इसलिए उन्हें पहले भी डॉक्टर ने भर्ती होने के लिए कहा था लेकिन इस सलाह को अनदेखा करते हुए कुछ काम के सिलसिले में उन्नाव चले गए थे लेकिन अब तबियत ज्यादा खराब होने की वजह से बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए है.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here