Home अपराध अखिलेश यादव की क़रीबी सपा प्रवक्ता का जुमा की नमाज़ पर शर्मनाक...

अखिलेश यादव की क़रीबी सपा प्रवक्ता का जुमा की नमाज़ पर शर्मनाक बयान; मुसलमानों का ख़ून खौल जायेगा….

2193
0
SHARE

बीते कुछ वक़्त से मुसलमानों से जुड़े उनके धार्मिक मामलों में एक तरह से सुनियोजित तरीके से हस्तक्षेप किया जा रहा है. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि ऐसे सब कुछ मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से शुरू हुआ है. देश एक तरह से मुसलमानों के खिलाफ तरह तरह से हथकंडे अपनाकर उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है.

वहीँ ऐसा करने वालों में ज्यादातर बीजेपी से जुड़े और हिंदूवादी कार्यकर्ता शामिल है. लेकिन मुसलमानों के खिलाफ अपनी कुंठा रखने वाले अब धीरे धीरे सामने आ रहे हैं. बड़ी बात यह है कि अब खुद को मुसलमानों को हमदर्द बताने वाली सपा भी सॉफ्ट हिंदुत्व कार्ड खेलने के चक्कर में मालूम होती है.

सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने अब नमाज़ को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मैं अपने एग्ज़ाम के दिन 30 मिनट से ज़ख़ीरा में जाम में फंसी हुई हूं.

उन्होंने आगे लिखा है कि जाम इसलिए लगा है क्योंकि सड़क पर नमाज़ हो रही है. उन्होंने आगे कहा कि मज़हब के नाम पर जनता को इस तरह असुविधा देना सही नहीं हो सकता.

उन्होंने आगे कहा कि इतनी गरमी में लोग टू और थ्री वीलर में घंटों से जाम में फ़सें हैं. उनमें छोटे बच्चे भी हैं. आज एग्ज़ाम शायद छूट ही जाएगा. क्या यह मेरे अधिकारों का हनन नहीं है?

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here