Home खेल यूसुफ़ पठान ने किया ऐसा काम कि बढ़ गयी इस खिलाड़ी की...

यूसुफ़ पठान ने किया ऐसा काम कि बढ़ गयी इस खिलाड़ी की चिंता; वाह पठान वाह…..

5471
0
SHARE

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले यूसुफ़ पठान ने आईपीएल इतिहास में बड़ा कारनामा कर दिखाया. यूसुफ़ पठान आईपीएल में 3 हजार या इससे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

यूसुफ़ ने पूरे किये 3 हज़ार रन…
इसी के साथ वह इस लिस्ट में शामिल होने वाले 13वें बल्लेबाज बने. उन्होंने यह उपलब्धि मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए टूर्नामेंट के 23वें मुकाबले में 29 रनों की पारी खेलकर हासिल की.

कार्तिक के लिए बजा दी खतरे की घंटी…
उन्होंने अब अपने आईपीएल करियर के 155 मैच खेलकर 3,028 रन बना लिए हैं, जिसमें 13 अर्धशतक आैर 1 शतक भी शामिल है. इसके अलावा यूसुफ़ ने कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए भी खतरे की घंटी बजा दी.

कार्तिक अब यूसुफ़ से ज्यादा दूर नहीं…
कार्तिक अब रनों के मामले में यूसुफ़ से ज्यादा दूर नहीं है. कार्तिक को पछाड़ने के लिए यूसुफ़ पठान को अब 69 रनों की जरूरत है. कार्तिक 158 मैच खेलकर 3097 रन बना चुके हैं.

पठान ने शुरूआत 3 सीजन राजस्थान की तरफ से खेले. इसके बाद उन्हें चाैथे सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया, लेकिन 11वें सीजन में उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया. कोलकाता से रिलीज होने के बाद हैदराबाद ने 1 करोड़ 90 लाख में यूसुफ़ को अपनी टीम में शामिल कर लिया.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here