Home अपराध बेहद शर्मनाक: पहले 5 साल की बच्ची की हत्या, फिर शव से...

बेहद शर्मनाक: पहले 5 साल की बच्ची की हत्या, फिर शव से किया रेप…..

599
0
SHARE

फरीदाबाद में एक बेहद शर्मनाक मालमा सामने आया है. इस मामले में 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए बच्ची की हत्या कर दी और फिर शव के साथ रेप किया. इस दिल दहलाने वाले मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि, यह मामला थाना सराय ख्वाजा इलाके में सामने आया है.

एक बार फिर हुई इंसानियत शर्मसार…
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शर्मनाक मामले में बच्ची के चाचा का जानकार बताया गया है. 21 अप्रैल की रात को आरोपी ने बच्ची के चाचा के साथ शराब पी और रात में उसका मोबाइल और कुछ रुपये लेकर भाग गया.

5 साल की बच्ची की हत्या…
लेकिन नीयत बिगड़ने पर वह लौटा और बच्ची को सोते वक्त अगवा कर सुनसान इलाके में ले गया. बच्ची के रोने पर आरोपी ने बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी. आपको बता दें कि बच्ची के मरने के बाद दरिन्दे ने उसके साथ रेप किया और शव को वहीं छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस ने झाड़ियों से बरामद किया शव…
फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर शव को एनएचपीसी के पास झाड़ियों से बरामद किया है. शव की हालत ठीक नहीं होने पर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक भेज दिया गया. पुलिस आगे मामले की कार्यवाही कर रही है.

मामले में बच्ची के चाचा का हाथ…
वहीँ पुलिस ने बताया कि बदरपुर बॉर्डर के पास एक कॉलोनी निवासी एक शख्स ने पुलिस बताया कि उसकी पत्नी कई साल पहले उसे छोड़ कर अपने मायके चली गई, जिसके बाद वह 5 साल की बेटी के साथ बहन के घर में रहकर अपना गुजारा करता है जबकि उसके पिता और छोटा भाई सराय ख्वाजा इलाके में रहते हैं.

बच्ची का पिता रेहड़ी लगाता है. रोजाना वह दिन के समय अपनी 5 साल बेटी को पिता की दुकान पर छोड़कर काम पर चला जाता है और शाम को लौटते वक़्त उसे अपने साथ लेकर बहन के घर आ जाता है.

दादा के साथ दुकान के पास ही सो गयी थी…
पिता 21 अप्रैल को बेटी को लेने के लिए नहीं जा पाया था, तो बेटी रात को दादा के साथ दुकान के पास ही सो गयी थी. सुबह उसके पिता उठे तो बच्ची गायब थी. उसी दौरान उसके भाई को पता चला कि उसकी जेब से करीब 1500 रुपये और मोबाइल फोन भी गायब हो गया है.

इसके अलावा रात को भाई के पास जि दोस्त सोया था वह भी फरार है. पिता और भाई के बताने पर उसने बच्ची की तलाश शुरू कर दी. पोइल्स को पूरा मामला बताने के बाद वारदात का खुलासा हुआ है.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here