Home राजनीति बाबरी मस्जिद पर विश्व हिन्दू परिषद के नये अध्यक्ष का शर्मनाक बयान,...

बाबरी मस्जिद पर विश्व हिन्दू परिषद के नये अध्यक्ष का शर्मनाक बयान, कहा- जल्द ही…

4394
0
SHARE

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नवनिर्वाचित अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु सदाशिवम् कोकजे ने नई जिम्मेदारी मिलने के बाद अपना काम शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा है कि विहिप अपने एजेंडे पर कायम है. विष्णु सदाशिव कोकजे ने राम मंदिर पर कहा कि अयोध्या में भव्य मंदिर शीघ्र बनेगा.

कोकजे ने कहा कि संतों की अगुवाई में भगवान राम का भव्य मंदिर शीघ्र ही न्यायालय के आदेश या कानून बनाकर शीघ्र किया जाएगा और उन्हें पूरा विश्वास है कि वह अपने दायित्व को निभाने में पूरी तरह से कामयाब रहेंगे.

विहिप के एजेंडे पर कायम…
कोकजे ने रविवार को दिल्ली में कहा कि विश्व हिंदू परिषद अपने अस्तित्व में आने से लेकर आज तक समाज के बीच सौहार्द बनाने का काम कर रही है. विश्व हिंदू परिषद के नए अध्यक्ष का कहना है कि पूरे देश में भारतीय मूल के धर्मों को एक करके हम हिंदू संस्कृति का समर्थन कर सकते हैं.

हमारा लक्ष्य है भव्य राम मंदिर निर्माण…
हमारा लक्ष्य है भव्य राम मंदिर निर्माण, गौ रक्षा और हिंदू समाज का एकीकरण है. कोकजे का कहना है कि साल 1964 में विश्व हिंदू परिषद की स्थापना के साथ से अब तक लगातार हिंदू हितों के लिए कार्य किया जा रहा है.

VHP का एजेंडा हमेशा एक ही रहेगा…
कोकजे ने कहा कि संगठन का आधार हमेशा एक जैसा रहा है और रहेगा, चाहे अध्यक्ष पद पर कोई भी आसीन हो. राम मंदिर और विहिप के दूसरे मुद्दों पर उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि विश्व हिंदू परिषद का एजेंडा हमेशा एक ही रहेगा, चाहे कोई भी अध्यक्ष बने.

हिंदू समाज एकात्म है और हमेशा रहेगा…
वहीं केंद्रीय महामंत्री मिलिंद पराण्डे ने कहा कि पूरी दुनिया में हिंदू समाज एकात्म है और हमेशा रहेगा. उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म के शत्रु अपनी मुंह की खाएंगे और हिंदू आगे बढ़ता जाएगा.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here