Home अपराध गर्भवती गायिका ने खड़े होकर गाने से किया इंकार, तो वॉरिल्वर निकालकर...

गर्भवती गायिका ने खड़े होकर गाने से किया इंकार, तो वॉरिल्वर निकालकर माथे पर मारी गोली…

536
0
SHARE

नई दिल्ली: पाकिस्तान में सिंध प्रांत के कांगा गांव में मंगलवार शाम को एक संगीत कार्यक्रम के दौरान एक पाकिस्तानी गायिका की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की ख़बर है, क्योंकि उसने गर्भवती होने के कारण खड़े होकर गाने से इंकार कर दिया था, और बैठकर ही गाना गाया.

छह माह की गर्भवती 24-वर्षीय समीना खातून की खुलेआम भीड़भरे कार्यक्रम के दौरान की गई हत्या का एक वीडियो दो दिन बाद सामने आया है.

गर्भवती ने खड़े होकर गाने से किया इंकार…
पाकिस्तानी मीडिया की ख़बरों के मुताबिक तारिक अहमद जतोई के रूप में पहचाने गए शख्स ने कार्यक्रम के दौरान समीना से खड़े होकर गाना गाने के लिए कहा था, लेकिन बताया गया कि समीना ने इंकार कर दिया था.

वॉरिल्वर से समीना के माथे में मारी गोली…
पुलिस ने बताया कि इसके बाद वहां मौजूद बाकी लोगों ने भी समीना से खड़े होकर गाना गाने का आग्रह किया, और जैसे ही वह खड़ी हुई, शराब पिए हुए कार्यक्रम में शामिल हुए तारिक अहमद जतोई ने वॉरिल्वर निकालकर बेहद करीब से समीना के माथे में गोली मार दी.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, तथा तफ्तीश जारी है. ख़बरों में बताया गया है कि सिंध के गृहमंत्री सुहैल अनवर सियाल ने मामले पर रिपोर्ट तलब की है.

अजन्मे बच्चे की भी मौत…
टिप्पणियां एक पाकिस्तानी न्यूज़ पोर्टल पर दिखाई गई वीडियो क्लिप को इस्लामाबाद निवासी मानवाधिकार कार्यकर्ता कपिल देव ने ट्विटर पर शेयर किया है. उधर, समीना के पति ने मांग की है कि FIR में आरोपी को दोहरी हत्या का अभियुक्त बनाया जाए, क्योंकि वारदात में उसकी पत्नी के साथ-साथ अजन्मे बच्चे की भी मौत हो गई है.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here