Home खेल खत्म नहीं हो रही मौहम्मद शमी की मुश्किलें, अब पत्नी हसीन जहां...

खत्म नहीं हो रही मौहम्मद शमी की मुश्किलें, अब पत्नी हसीन जहां ने रख दी इतनी बड़ी डिमांड…

874
0
SHARE

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मौहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चला आ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. बीते रोज पुलिस में केस दर्ज कराने के बाद अब हसीन जहां ने मौहम्मद शमी से भरण-पोषण के रूप में प्रतिमाह 10 लाख रुपए की डिमांड कर डाली.

हसीन जहाँ ने अब की ये डिमांड…
इस मामले में घरेलू हिंसा एक्ट 2005 के तहत दर्ज केस की सुनवाई करते हुए अलीपुर कोर्ट के तीसरे न्यायिक मैजिस्ट्रेट ने शमी और अन्य आरोपियों से समन मिलने के 15 दिन के अंदर कोर्ट के सामने पेश होने के लिए कहा है.

हसीं जहान के वकील ने कहा कि…
वहीं, इस मामले को लेकर हसीं जहान के वकील जाकिर हुसैन ने कहा है कि मैजिस्ट्रेट ने हमारी याचिका सुनी और दूसरे पक्ष को कारण बताओ नोटिस जारी किया. अगली सुनवाई 4 मई को है. हसीन का कहना है कि वह काफी घाटे में है. उन्होंने कहा कि जब शमी 7 दिन के लिए दिल्ली में था तो मै उससे मिलने गई थी,

लेकिन वह जिस तरीके से मेरे साथ व्यवहार किया मैं उसे कभी नहीं भूल सकती. वह मेरी बेटी के साथ भी एक बार मिला. इस दौरान मैं अपनी डिमांड रखा, लेकिन इस बात का वह कोई जवाब नहीं दिया.

हसीन ने लगाये थे ये आरोप…
बता दें कि हसीन जहां ने मंगलवार को सुबह करीब 10:30 बजे कोर्ट पहुंचीं. हसीन ने अपने पति शमी के अलावा ,शमी की मां अंजुमन आरा बेगम, बहन सबीना अंजुम, भाई मो. हसीब अहमद और हसीब की पत्नी शमा परवीन के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है.

 

यह केस पहले के केस से अलग है…
हसीन ने इन सब लोगों के खिलाफ पिछले 8 मार्च को कोलकाता के जाधवपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, इस मसले को लेकर हसीन के वकील जाकिर ने बताया कि यह केस पहले के केस से अलग है.

उन्होंने कहा कि शमी ने हसीन को कोई पैसे नहीं दिए हैं. उन्होंने एक लाख का चेक दिया था जो बाउंस हो गया था. अब जहां के पास खर्च चलाने के लिए भी पैसे नहीं हैं.

हर महीने हसीन 10 लाख की मांग की…
वकील ने कोर्ट से कहा कि शमी हर साल लगभग 100 करोड़ रुपये कमाते हैं, इसलिए उनके लिए हसीन को पैसे देने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि परिवार का ध्यान रखना शमी का फर्ज है. इसलिए 7 लाख रुपये हर महीने जहां और तीन लाख रुपये बच्चे के लिए मांगे गए हैं.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here