Home अपराध ब्राह्मण परिवार ने किया इस्लाम मजहब क़ुबूल, तो मुस्लिम पड़ोसियों ने दिखाई...

ब्राह्मण परिवार ने किया इस्लाम मजहब क़ुबूल, तो मुस्लिम पड़ोसियों ने दिखाई यह नीच हरकत…

2869
0
SHARE

बांदा जिले में हिंदू समाज के एक ब्राह्मण परिवार के लोगों को इस्लाम मजहब क़ुबूल करना महंगा पड़ रहा है. इस परिवार के मुखिया ने सन 2011 में इस्लाम मजहब क़ुबूल किया था. जिसके बाद सन् 2013 में इसकी पत्नी और बच्चों ने भी इस्लाम धर्म अपना लिया था.

पड़ोसियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप…
आज इस परिवार के लोगों ने एसडीएम बबेरू को प्राथना-पत्र देकर पड़ोसियों द्वारा इस्लाम धर्म क़ुबूल ने पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया, जिसपर एसडीएम व स्थानीय पुलिस पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और जांच पड़ताल की.

मामला जिला बांदा के बबेरू कस्बे का है, जहां पर पतवन निवासी घनश्याम शुक्ला और उनकी पत्नी कालिंद्री शुक्ला अपने बच्चों के साथ रहती है.

परिवार ने निकाल दिया था घर से…
इन दोनों की शादी के बाद घनश्याम के परिवार के लोगों ने धनश्याम और उसकी पत्नी को घर से निकाल दिया था. जिसके बाद इन लोगों ने बबेरू में ही 50,000 रुपये का माकन खरीद लिया था और उसमें रहने लगे थे.

यह लोग ज्यादातर परेशान व सदमे में रहते थे. घनश्याम मानसिक रूप से परेशान रहता था जिसपर किसी ने इनको हरदौली के “चापे शाह बाबा” की मजार में जाने की सलाह दी थी.

पड़ोसियों को पहले नहीं थी जानकारी…
जिसके बाद वो मजार पर जाने लगे थे और इसके बाद धनश्याम ने सन 2011 में इस्लाम धर्म कबूल लिया था, इसके बाद सन 2013 में इसकी पत्नी और बच्चो ने भी इस्लाम धर्म कबूल लिया था व इसकी जानकारी पड़ोसियों को नहीं दी थी.

वक़्त बीतता गया और पड़ोसियों को इस बात की जानकारी हुई तो पड़ोसियों द्वारा इनको प्रताड़ना मिलने लगी, जिससे इस परिवार ने परेशान होकर बबेरू एसडीएम से न्याय की गुहार लगाई. बबेरू एसडीएम पुलिस बल के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंचे व पूछताछ की.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here