Home अजीबो ग़रीब जींस टीशर्ट पहनने वाली लड़कियाँ देती है ऐसे बच्चों को जन्म, जानकर...

जींस टीशर्ट पहनने वाली लड़कियाँ देती है ऐसे बच्चों को जन्म, जानकर उड़ जायेंगे होश…

1943
0
SHARE

केरल के एक कालेज के प्रोफेसर ने बीते रोज यह टिप्पणी करके विवाद खड़ा कर दिया है कि जीन्स और शर्ट पहनने वाली महिलाएं ‘ट्रांसजेंडरों को जन्म देंगी.’ राज्य सरकार ने कहा है कि उसने प्रोफेसर रजित कुमार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने और उन्हें स्कूलों व कालेजों में सरकार द्वारा प्रायोजित जागरूकता कक्षाओं से दूर रखने का फैसला किया है.

प्रोफेसर ने अब तक नहीं लिया बयान वापस…
स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने एक बयान में कहा कि रजित कुमार ने अब तक अपना विवादित बयान वापस नहीं लिया है. सरकार उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने पर विचार कर रही है. वह अंधविश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं और लगातार महिला विरोधी टिप्पणियां कर रहे हैं.

ये महिलाएं ‘ट्रांसजेंडरों को जन्म देंगी…
कलाडी के श्री संकर संस्कृत विश्वविद्यालय के वनस्पति विज्ञान के प्रोफेसर कुमार ने कसारगोड में छात्रों के लिए एक जागरूकता कक्षा के दौरान कथित रूप से कहा कि जीन्स, शर्ट पहनने वाली तथा पुरुषों की तरह कपड़े पहनने वाली महिलाएं ‘ट्रांसजेंडरों को जन्म देंगी.’ उन्होंने कहा कि केरल में छह लाख से अधिक ट्रांसजेंडर हैं.

उन्होंने कहा कि जिन बच्चों के माता पिता अच्छे चरित्र के नहीं होते हैं वह ‘आटिज्म और सेरेब्रल पाल्सी (प्रमस्तिष्क पक्षाघात) से पीड़ित होते हैं.’

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here